Tuesday 7 April 2015

GOD NEWS.....!!!! IRAN NE KATAM KAR DIYA AATANKI GROUP.

Iran Ke Islami Revolution Guardian Force Ne Southeastern Region Me Ek Aatankwadi Group Ka Safaya Kar Diya. Islami Revolution Guardian Force Sipahe Pasadaran Ke Jawano Ne Sistan Aur Balochistan Province Me Ek Aatankwadi Group Ka Pata Lagakar Usse Barbad Kar Diya. Sipahe Pasadaran Ke PR Department Ne 6 April Ko Ek Statement Jari Karke Bataya Hai Ki Monday Ki Subah Sistan Aur Balochistan Province Ke Khasrekhand Aur Nikshar Region Me Ek Aise Aatankwadi Group Ko Puri Tarha Se Barbad Kar Diya Gaya Jo Foreign Intelligence Agencies Ke Saath Contact Me The. Is Statement Ke Mutabik Action Me Is Group Ke Sabhi Members Wasille Jahannum. For Full News . http://hindi.irib.ir/समाचार/item/72957 JAFFERY NEWS  ➡ Like and share www.facebook.com/jafferynews


No comments:

Post a Comment